PANJAB TODAY

ਹੁਣ ਹਰ ਖ਼ਬਰ ਤੁਹਾਡੇ ਤੱਕ

Hindi News PANJAB TODAY ਸੱਜਰੀ ਖ਼ਬਰ ਸ਼ਰਧਾ ਭਾਵਨਾ ਗਿਆਨ-ਵਿਗਿਆਨ ਪੰਜਾਬ ਪਟਿਆਲਾ ਮਾਲਵਾ ਰਾਜਸੀ ਹਲਚਲ

राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को किया सम्मानित

Advertisement
Spread Information

राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को किया सम्मानित

  • ब्राह्मण 36 बिरादरी को साथ लेकर चलता है व बड़े बड़े चुनावी रण जीतता है : डॉ. अरविंद शर्मा

रिचा नागपाल,पटियाला, 4 फ़रवरी 2022
पटियाला लोकसभा के प्रभारी लगाए गए रोहतक से सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का पंजाब की धरती पर पहुंचने पर ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने भगवान परशुराम जी की प्रतिमा व दोशाला देकर स्वागत किया व पंजाब चुनावो को लेकर चर्चा की । इस अवसर पर अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल व पंजाब भाजपा के प्रवक्ता भूपेश अग्रवाल मौजूद रहे । इस अवसर पर 4 बार सांसद रहे डॉ. अरविंद शर्मा ने पंजाब में शांडिल्य से भाजपा का प्रचार करने की अपील की व घनौर से विकास शर्मा व पटियाला लोकसभा की तमाम सीटों की जीत सुनिश्चित करने की ज़िम्मेवारी लगाई । 
 
वहीं सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज सभी 36 बिरादरियों को अपने साथ लेकर आगे बढ़ता है और इन सभी की एकजुटता और आशीर्वाद से बड़े से बड़े चुनावी रण में जीत हासिल की जा सकती है । सांसद डॉ. शर्मा ने कहा पटियाला लोकसभा में जो ब्राह्मण समाज द्वारा उन्हें सम्मान दिया गया व गया भव्य स्वागत एवम् सम्मान स्वरूप भगवान परशुराम जी की प्रतिमा भेंट की गई उसके लिए वह पंजाब की सम्मानित जनता के आभारी है । वहीं सांसद डॉ. शर्मा ने पंजाब में भाजपा एवं गठबंधन के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताने की अपील की ।
 
सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा भाजपा-पंजाब लोक कांग्रेस गठबंधन पटियाला लोकसभा समेत सभी 117 सीटों पर इतिहास बनाएगा क्योंकि पंजाब के लोगों के लिए राज्य और देश की सुरक्षा जरूरी है । उन्होंने कहा गठबंधन निश्चित रूप से सरकार बनाएगा ।

Spread Information
Advertisement
Advertisement

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!