PANJAB TODAY

ਹੁਣ ਹਰ ਖ਼ਬਰ ਤੁਹਾਡੇ ਤੱਕ

PANJAB TODAY

….और माई ट्राइडेंट ने शर्मिला टैगोर व करीना कपूर खान को एक साथ लाकर की नई शुरुआत

Advertisement
Spread Information

धर्मा 2.0 द्वारा प्रोड्यूस किए गए कैम्पेन में अपनी तरह की पहली पार्टनरशिप

कैम्पेन में माई ट्राइडेंट की कम्पलीट होम डेकोर सॉल्यूशन ऑफर्स को लॉन्च किया गया

अनुभव दुबे, चंडीगढ़, 15 मई 2024
        होम डेकोर इंडस्ट्री में नए स्टैंडर्ड स्थापित करते हुए, माई ट्राइडेंट ने एक नए कैम्पेन को लॉन्च किया है। भारतीय और इंटरनेशनल फैन्स की चहेती और जानी मानी अभिनेत्री और माई ट्राइडेंट की ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर खान, भारतीय सिने जगत की एक और महान हस्ती शर्मिला टैगोर के साथ इस कैंपेन में दिखेंगी। यह एक पूरी तरह से अलग और खास तौर पर सास और बहू के बीच आपसी तालमेल के खूबसूरत रिश्ते को उजागर करता है, जो आमतौर पर ब्रांड कैम्पेन में दिखाई जाने वाली पारंपरिक किस्से-कहानियों से पूरी तरह से हटकर है। यह नई पहल आधुनिक पारिवारिक रिश्तों में आ रहे बदलावों का जश्न मनाते हुए क्रिएटिव कहानी कहने के अंदाज को एक अलग तौर पर पेश करती है।
सिनेमेटिक खूबसूरती के साथ तैयार किए गए इस नए कैंपेन में पुनीत मल्होत्रा की लीडरशिप में धर्मा 2.0 द्वारा प्रोड्यूस एक शानदार टेलीविजन कमर्शियल को लॉन्च किया गया है, जो करीना कपूर खान और शर्मिला टैगोर के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री को दर्शाता है। एक अलग शान और अंदाज के साथ, दोनों अपने घर में माई ट्राइडेंट के प्रीमियम होम एसेंशियल्स द्वारा प्रदान की जाने वाली राजसी अंदाज और आराम के बीच लग्जरी का आनंद लेती दिखती  हैं। यह शानदार पार्टनरशिप न केवल उनके सहज आकर्षण का जश्न मनाती है, बल्कि माई ट्राइडेंट की पहचान बन चुके बेहद शानदार डिजाइंस, खूबसूरती और कारीगरी के प्रमाण के रूप में भी सामने आती है।
फ़िल्म का लिंक: https://www.instagram.com/reel/C6-jjPGIoj2/ 
माई ट्राइडेंट की चेयरपर्सन नेहा गुप्ता बेक्टर का कहना है कि “यह कैम्पेन आज के दौर के भारतीय परिवार के लिए एक उल्लासपूर्ण सम्मान का प्रतीक है, जो बीते दौर की बातों को पीछे छोड़ते हुए आपसी मेलजोल को अपना रहा है। करीना कपूर खान और शर्मिला टैगोर, अलग अंदाज, एलीगेंस, टाइमलेस खूबसूरती और अलग आकर्षण के प्रतीक हैं जो कि हमारे ब्रांड के साथ भी पूरी तरह से मेल खाते हैं। माई ट्राइडेंट, में हमारा दृढ़ विश्वास है कि हर घर खूबसूरती और लग्जरी के टच का हकदार है जो हमारी ऑफर्स से मिलता है। हमारे नए कैम्पेन में करीना कपूर खान और शर्मिला टैगोर के आपसी प्यार और खूबसूरत रिश्ते के माध्यम से हमारा मिशन परिवारों के भीतर एक नए सद्भाव को जगाना है और उनको करीब आने के लिए प्रेरित करना है। अपने खूबसूरत रिश्तों की आंतरिक सुंदरता को अपनाते हुए अपने घरों को शानदार बनाए जो कि आपकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल देगा।” 
करीना कपूर खान ने इस नए कैम्पेन की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि “इस कैम्पेन के लिए शर्मिला टैगोर जी के साथ काम करना एक बेहद खास और अलग अनुभव रहा। हम माई ट्राइडेंट के साथ पारिवारिक बंधनों के सार और घर पर शेयर किए गए पलों की सुंदरता का जश्न मनाने में बेहद खुश हैं। माई ट्राइडेंट, एक ऐसा ब्रांड है जो हम दोनों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है, जिसे हम वास्तव में प्यार करते हैं और यह घरों के भीतर गर्मजोशी और आपसी मेलजोल को बढ़ाने का संदेश देता है। हम इस कैंपेन के माध्यम से पूरे भारत में परिवारों को हमारे घरों में प्यार, सम्मान और सद्भाव को अपनाने के लिए प्रेरित करने के लिए उत्साहित हैं।” 
इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक नई शुरुआत करते हुए, माई ट्राइडेंट का ये प्रमुख कैम्पेन, एक बेहद मेलजोल वाले माहौल में रहने वाली सास और बहू की जोड़ी को दिखाता है, जो विविधता की बात करने और सभी के लिए अपनेपन की गहरी भावना पैदा करने के प्रति हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है। लग्जरी और प्रीमियम होम फर्निशिंग में सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक के रूप में, माई ट्राइडेंट आज के दौर के भारतीय परिवारों की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता पर बहुत गर्व करता है। माई ट्राइडेंट के सावधानीपूर्वक तैयार किए गए उत्पादों की विस्तृत रेंज को घर के हर कोने को खूबसूरत बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि घर के प्रत्येक सदस्य को इसकी ऑफर्स से पूरी तरह से राहत और आराम मिले। साथ ही एक अलग गर्व का भी अहसास हो।
यह इनोवेटिव कैम्पेन देश भर के ग्राहकों के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है, जो उन्हें पारिवारिक रिश्तों की खूबसूरती को अपनाने और ऐसे घर बनाने के लिए प्रेरित करेगा जो उनके प्यार और आपसी मेलजोल का सच्चा अहसास देता हों। आज, यह कैम्पेन कई प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों पर फैला हुआ है, जिसमें टेलीविजन पर प्रमुख समाचार चैनल, प्रमुख डिजिटल मीडिया आउटलेट और व्यापक सोशल मीडिया सिंडिकेशन शामिल हैं। इसके अलावा, प्रतिष्ठित प्रीमियम और लग्जरी प्लेटफार्मों के साथ रणनीतिक साझेदारी हमारे मैसेज को तेजी से प्रसारित कर रही है, जिससे समझदार ऑडियंस तक व्यापक पहुंच सुनिश्चित होती है। इस व्यापक डिजिटल रोलआउट के बाद, एक इनोवेटिव आउट-ऑफ-होम ई कैम्पेन पूरे उत्तर और पश्चिम क्षेत्रों में फैल जाएगा, जो अपने क्रिएटिव नेचर और प्रभावशाली संदेश के साथ दर्शकों को आकर्षित करेगा।
माई ट्राइडेंट: परिचय
     माई ट्राइडेंट ट्राइडेंट ग्रुप का प्रमुख ब्रांड है जो शानदार और प्रीमियम होम डेकोर में विशेषज्ञता रखता है। कंपनी लग्जरी, प्रीमियम से लेकर रोजमर्रा के सभी सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करती है। डिजाइन, इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी से, ब्रांड भारतीय टेक्सटाइल इंडस्ट्री में नए स्टैंडर्ड स्थापित कर रहा है। ग्राहकों की मांगों पर विशेष ध्यान देने के साथ, माईट्राइडेंट बेडशीट्स, टॉवल्स, लग्जरी रग्स, बाथरॉब्स के साथ कई सारे अन्य शानदार उत्पादों की एक पूरी रेंज पेश करता है। ग्राहकों को आराम, स्टाइल और खूबसूरती का एक अद्वितीय एहसास प्रदान करने के लिए प्रत्येक प्रोडक्ट को सटीकता और डिटेल्स पर ध्यान देकर तैयार किया गया है। माई ट्राइडेंट उत्पाद देश के सभी प्रमुख होटलों में उपयोग के लिए उपलब्ध हैं। ब्रांड https://www.mytrident.com/ पर एक आसान ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव भी प्रदान करता है।

Spread Information
Advertisement
Advertisement
error: Content is protected !!