PANJAB TODAY

ਹੁਣ ਹਰ ਖ਼ਬਰ ਤੁਹਾਡੇ ਤੱਕ

Hindi News ਸੰਘਰਸ਼ੀ ਪਿੜ ਸੱਜਰੀ ਖ਼ਬਰ ਗਿਆਨ-ਵਿਗਿਆਨ ਪਟਿਆਲਾ ਮਾਲਵਾ ਰਾਜਸੀ ਹਲਚਲ

कैप्टन अमरिंदर सिंह को ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने दिया समर्थन 

Advertisement
Spread Information

कैप्टन अमरिंदर सिंह को ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने दिया समर्थन 

  • शांडिल्य बोले : ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर मोदी का साथ न छोड़ेंगे  
  • सनातनियों से शांडिल्य की अपील : जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे पंजाब में अब भगवा लहराएंगे

     

रिचा नागपाल,पटियाला, 11 फ़रवरी 2022
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी गठबंधन सहयोगी एव पंजाब लोक कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह को ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने हजारों लोगों व बीजेपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम,सांसद रोहतक डॉ. अरविंद शर्मा,हिमाचल प्रभारी संजय टंडन की मौजूदगी में बीजेपी व गठबंधन को समर्थन दिया । शांडिल्य ने पटियाला जिला की सभी सीटों पर बीजेपी ब गठबंधन की जीत निश्चित करने व राष्ट्रहित मे 36 बिरादरियों को वोट देने की अपील की। वीरेश शांडिल्य ने कहा बीजेपी गठबंधन सरकार बनाने जा रही है । इस मौके पर अम्बाला के विधायक असीम गोयल भी उपस्थित रहे ।
 
वहीं ब्राह्मण महापंचायत के वीरेश शांडिल्य ने बनूड़ मंडी में किये गए विशाल रैली में भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब ।के विकास तभी संभव है अगर डबल इंजन की सरकार बनेगी और पंजाब में भाजपा को आगे लाया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जी जनहितैषी नीतियों को पंजाब अपनाएं व पंजाब को कर्जामुक्त करने में अपनी आहुति डालें । शांडिल्य ने रैली स्थल में जनसमूह के सामने गीत भी गाया कि ये दोस्ती हम नही छोड़ेंगे तोड़ेंगे दम मगर मोदी का साथ न छोड़ेंगे । 
 
वहीं शांडिल्य ने दावा किया कि भाजपा पटियाला लोकसभा की तमाम सीटों पर जीत दर्ज कर रही है और वहीं उन्होंने कहा पटियाला से कैप्टन अमरिंदर सिंह, राजपुरा से जगदीश कुमार जग्गा,घनौर से विकास शर्मा,डेराबस्सी से संजीव खन्ना भाजपा का परचम लहरायेंगे । शांडिल्य ने कहा जो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 दिसंबर को बाल वीर दिवस गुरु गोबिंद सिंह के बच्चे साहिबजादा जोरावर सिंह व फतेह सिंह की शहादत याद में मनाने का फैसला लिया है यह पूरे विश्व के लिए गर्व और गौरव की बात है व 1947 के बाद कई सिख प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति देश में रहे पर ऐसा फैसला साहिबजादो के लिए किसी ने नहीं लिया जैसा नरेंद्र मोदी ले गए जो पूरे विश्व के लिए गौरव की बात है । वहीं शांडिल्य ने सनातन धर्म समाज को अपील कि जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे पंजाब में अबकी बार भगवा लहरायेंगे । शांडिल्य ने कहा ब्राह्मण समाज 36 बिरादरी का पथ प्रदर्शक है और वह पूरे पंजाब में ब्राह्मणों समेत सर्व समाज को भाजपा के पक्ष में लेकर आएंगे । 
 
पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शांडिल्य का समर्थन देने पर आभार जताया और कहा कि सब एकजुट होकर नया पंजाब बनाने के लिए आगे आएं । वहीं रैली में वीरेश शांडिल्य ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रभारी दुष्यंत गौतम व रोहतक के सांसद व पटियाला लोकसभा के प्रभारी डॉ. अरविंद शर्मा को भी भगवान परशुराम जी की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया ।

Spread Information
Advertisement
Advertisement

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!