PANJAB TODAY

ਹੁਣ ਹਰ ਖ਼ਬਰ ਤੁਹਾਡੇ ਤੱਕ

Hindi News PANJAB TODAY ਸੱਜਰੀ ਖ਼ਬਰ ਗਿਆਨ-ਵਿਗਿਆਨ ਪੰਜਾਬ ਮਾਲਵਾ ਰਾਜਸੀ ਹਲਚਲ ਲੁਧਿਆਣਾ

ज्यूलर्स और अन्य प्रमुख बिजनेसमैनों ने आशु को दिया अपना समर्थन

Advertisement
Spread Information

ज्यूलर्स और अन्य प्रमुख बिजनेसमैनों ने आशु को दिया अपना समर्थन


देविंदर डी.के.,लुधियाना, 10 फरवरी 2022

 शहर की ज्वेलर्स एसोसिएशन के सदस्यों और प्रमुख बिजनेसमैनों ने विधानसभा चुनाव के लिए कैबिनेट मंत्री और लुधियाना पश्चिमी से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण आशू को अपना समर्थन देने का भरोसा दिया है।
आज आशु ने “चिट चैट विद आशु” कार्यक्रम के दौरान शहर के बिजनेसमैनों और ज्यूलर्स के साथ चर्चा की और अगले 5 सालों के लिए अपनी सोच को साझा किया।
आशु गुरदेव नगर और मॉडल टाउन में प्रचार के दौरान स्थानीय निवासियों से भी मिले, जहां लोगों ने खुले दिल से उनका स्वागत किया और बीते सालों के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की।
हलका निवासियों से मिल रहे शानदार समर्थन के चलते आशु ने भरोसा व्यक्त किया कि वह लगातार तीसरी बार यह चुनाव जीत कर हैट्रिक बनाएंगे।
आशु ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के अलावा, चाहे वह मल्हार रोड सराभा नगर मार्केट, मल्हार रोड का नवीनीकरण हो या फिर पक्खोवाल रोड पर रेल ओवर ब्रिज और अंडर ब्रिजों का निर्माण, उन्होंने वातावरण सुधार के लिए भी कार्य किए हैं।
आशु ने बताया कि रिन्यूएबल एनर्जी के साधनों का निर्माण करते हुए, विधानसभा क्षेत्र में कई सरकारी सहायता प्राप्त शिक्षण संस्थाओं की छतों पर सोलर रूफटॉप पैनल लगाए गए हैं, जिनमें एससीडी सरकारी कॉलेज और मेरिटोरियस स्कूल शामिल हैं। इसके अलावा, पार्कों का नवीनीकरण किया गया है और हल्के में लेयर वेलीज का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि लोग उन्हें एक बार फिर से मौका देते हैं, तो वह लगातार विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की सेवा करते रहेंगे।

Spread Information
Advertisement
Advertisement

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!