PANJAB TODAY

ਹੁਣ ਹਰ ਖ਼ਬਰ ਤੁਹਾਡੇ ਤੱਕ

Hindi News PANJAB TODAY ਸੱਜਰੀ ਖ਼ਬਰ ਗਿਆਨ-ਵਿਗਿਆਨ ਪੰਜਾਬ ਪਟਿਆਲਾ ਮਾਲਵਾ ਰਾਜਸੀ ਹਲਚਲ

जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे पंजाब में अब भगवा लहरायेंगे : वीरेश शांडिल्य, कन्हैया मित्तल 

Advertisement
Spread Information

जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे पंजाब में अब भगवा लहरायेंगे : वीरेश शांडिल्य, कन्हैया मित्तल

  • सनातनियों को मजबूत करने के लिए चलाऊंगा शांडिल्य के साथ मिलकर मुहिम : कन्हैया मित्तल

 रिचा नागपाल,पटियाला , 06 फ़रवरी 2022
जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे यह गीत गाकर सालासर बाला जी व खाटू श्याम के भक्त कन्हैया मित्तल ने पूरे विश्व में सनातन धर्म को संगठित व मजबूत कर रहा है उपरोक्त शब्द ब्राह्मण महापंचायत एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे । शांडिल्य ने आज जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे भजन के रचयिता कन्हैया मित्तल जिनके कंठ पर माँ सरस्वती का वास है उनको आज भगवान परशुराम की प्रतिमा,पगड़ी व भगवा दोशाला देकर सम्मानित किया । शांडिल्य ने दावा किया कि कन्हैया मित्तल जैसे लोग भगत सिंह,राजगुरु,सुखदेव, चंद्रशेखर आजाद,सुभाष चन्द्र बोस,उधम सिंह,अशफाक उल्ला खान,मदन लाल ढींगरा की तरह इतिहास रचते है । उन्होंने कहा निश्चित तौर पर कन्हैया मित्तल जो सनातन धर्म को तो मजबूत कर ही रहे है बल्कि उन ताकतों को भी ललकार रहे है जो राष्ट्र को धर्म के नाम पर खंडित करना चाहती है व राष्ट्र में आतंकवाद फैलाना चाहती है ।
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 100 करोड़ हिंदुओं को कन्हैया मित्तल पर गर्व है और कन्हैया मित्तल विश्व मे सनातन का गौरव बन चुके है । वहीं शांडिल्य ने कहा कन्हैया मित्तल ने यह भजन गाकर भी मंदिर अब बनने लगा है भगवा रंग चढ़ने लगा है वह भजन गाकर भी भारत माता व सनातनियों को मजबूत किया है । शांडिल्य ने कहा जहां इस देश को नरेंद्र मोदी,अमित शाह,योगी आदित्यनाथ की जरूरत है वहीं इस देश को कन्हैया मित्तल जैसे सनातन को मजबूत करने वाले देशभक्तों की भी जरूरत है । कन्हैया मित्तल के राष्ट्र के प्रति जज्बे के लिए वीरेश शांडिल्य ने उन्हें साधुवाद दिया । 
कन्हैया मित्तल ने वीरेश शांडिल्य को आश्वासन दिया कि वह एक मंच पर आकर सनातन को मजबूत करने की मुहिम छेड़ेंगे । उन्होंने कहा देशसेवा से बड़ा कोई धर्म नही और नर सेवा नारायण सेवा है । कन्हैया मित्तल ने कहा वीरेश शांडिल्य देश में बेखौफ व निडर होकर न केवल सनातन धर्म को मजबूत कर रहे है बल्कि आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ भी जान जौखिम में डालकर आवाज बुलंद किये हुए है । कन्हैया मित्तल ने कहा वीरेश शांडिल्य जैसे बहादुर वतन के सिपाहियों के साथ हर वक्त बाला जी महाराज व खाटू श्याम अंग-संग है जो इन्हें मुहिम चलाने का बल देते है । इस अवसर पर कुलवंत सिंह मानकपुर,सुरेंद्रपाल केके,अश्वनी गोयल,नवरत्न गर्ग,गायक सुरेश शर्मा,संजीव सेठ,वासुरंजन शांडिल्य, शिवरंजन आजाद भी मौजूद रहे ।

Spread Information
Advertisement
Advertisement

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!